यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 21 अगस्त 2020

Dil sach me bachha hai...

 अभी कल की ही तो बात है.... जनाब पहुंच गए मां के पास...

बहुत थका दिया मां को..ये बनाओ वो बनाओ..ये चाहिए वो चाहिए... यहां जाना है वहां जाना है... गोदी ले लो...गले लगा लो.... लोरी सुना दो

वो सब करो जो तुम पहले किया करती थीं ।।


जानती हूं थोड़ा ज़िद्दी है... मुझे समझना चाहिए इसे... लेकिन मै नहीं समझाऊंगी इसे..और ना ही ये सब करने से मना करूंगी😊

करने दो ना यार जो करना चाहता है...बच्चा है अभी ...और वैसे भी ये जो कर सकता हैं मुझे नहीं पता कि मैं कभी कर पाऊंगी या नहीं।।

और मैं तो कहती हूं आप भी कर लेने दो इसे इसके मन की

क्या पता ये खुद जीते जीते आपको भी जीना सीखा दे।।🤗🤗


4 टिप्‍पणियां:

हैप्पी बर्थडे पापा

  पापा मेरी मां के अलावा वो पहले इंसान है, जिसने मुझे हमेशा महसूस कराया कि मैं कितनी ख़ास हूं । आपने मुझे हमेशा ऐसे रखा है, जैसे मैं कोई रा...