यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 15 नवंबर 2020

Children's day

हैलो फ्रेंड्स....गुड मॉर्निंग...

Wish you a very happy diwali and children's day....on this beautiful day....it's time to say that....

 बच्चा आज भी एक अंदर छुपा है 

बस उसे पहचान पाना मुश्किल हो गया है 

हर "चिल्ड्रन डे "वो मेरे अंदर एक हलचल मचाता है 

तेरे अंदर मैं भी हूं ये याद दिलाता है

अपनी अठखेलियो से मुझे बचपन में ले जाता है 

फिर से उसे देख झूमने का मन करता है ...

फिर से वो क्लास वाली छोटी सी पार्टी करने का मान करता है

बच्चा है ना .... थोड़ा नादान है...ना जल्दीसमझने को तैयार रहता है ।।।

इसलिए दुकान से एक टॉफी खा लेती हूं 

उसे कुछ देर के लिए खुश करके खुश हो लेती हूं ।


happy children's day all of u

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हैप्पी बर्थडे पापा

  पापा मेरी मां के अलावा वो पहले इंसान है, जिसने मुझे हमेशा महसूस कराया कि मैं कितनी ख़ास हूं । आपने मुझे हमेशा ऐसे रखा है, जैसे मैं कोई रा...