यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 15 अक्तूबर 2020

Perfect pair

 हैलो फ्रेंड्स ....(पोस्ट पढ़ लो...)😉😉


"A silent boy and a talkative girl are the perfect match for life".

हां जी, बहुत बार सुनी होंगी आपने ये खूबसूरत सी पंक्तियां... पर क्या लगता है आपको क्या ये पंक्तियां हमारी वास्तविक जीवन में सटीक बैठती होंगी..?
जी हां आज हम ऐसे ही खूबसूरत अहसास के बारे में बात करने वाले है....
हमारे आस पास ऐसे बहुत से couple है जो habbit और nature में वो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं लेकिन फिर भी बहुत ही dedication के साथ खूबसूरत तरीके से अपने इस प्यारे से रिश्ते को निभाए जा रहे है ।।
Actually बहुत बार देखने को मिलता है कि जब दो opposite लोग मिलते है तो उनके बीच की केमिस्ट्री बहुत ही बेहतरीन होती है बजाए दो similar लोगों के....
दो opposite लोगों में अगर किसी एक को कुछ पसंद नहीं होता तो दूसरे के साथ रहते रहते उसे भी वो चीजें पसंद आने लगती है , हां भले ही पूरी तरह से ऐसा ना हो लेकिन थोड़ा थोड़ा एडजस्ट करते करते वो एक "perfect Pair" बन जाते है।।
इसे समझने के लिए आपको मेरी आगे कि कुछ पंक्तियों पर गौर करना होगा...उम्मीद करती हूं कम शब्दों में आपको ज्यादा समझा पाऊं...

हां, बहुत simple हो तुम, और मैं अब भी high heels की चाह रखती हूं,
black shirts से परहेज है तुम्हें, और मैं अलमारी में सिर्फ black रखतीं हूं,
हां, बहुत खर्चीले हो तुम और मैं बचत में विश्वास रखती हूं, 
कंजूस नहीं हूं मैं, लेकिन आगे का सोच कर चलती हूं,
जानती हूं कि तुम बहुत कम में भी खुश हो, लेकिन मुझे वो सब चाहिए जो मैं deserve करती हूं ।

हां, बहुत cute हो तुम, और मैं थोड़ा खडूस वाला behave करती हूं,
बहुत confident हो तुम, और मैं आज भी nervous होने पर नाखुन चबाने लगती हूं,
हां, नहा कर तुम सरसों का तेल लगा लेते हो, और मैं अब भी perfume की चाह रखती हूं,
तुम फेर लेते हो हाथ ऐसे ही बालों में, और मैं straightner की चाह रखती हूं
जानती हूं कि तुम बहुत कम में भी खुश हो, लेकिन मुझे वो सब चाहिए जो मैं deserve करती हूं ।

हां, तुम्हें चाय पसंद है जो कभी कभी तुम्हारे लिए मैं भी पी लेती हूं, पर फिर भी कोल्ड कॉफी की चाह रखती हूं,
कभी थकान होने पर तुम सोना पसंद करते हो, और मैं तुम्हारे कंधे पर सिर रखकर घंटों बैठे रहने की चाह रखती हूं,
जानती हूं कि तुम बहुत कम में भी खुश हो, लेकिन मुझे वो सब चाहिए जो मैं deserve करती हूं ।

हां, तुम कुछ कहते नहीं हो कभी, और मैं बिन बोले ही तुम्हारे दिल का हाल जानती हूं,
इस प्यारे से रिश्ते को ऐसे ही निभाते रहे , बस यही दुआ मैं रोज मांगती हूं,
बहुत कुछ नहीं चाहिए तुम्हें, और मैं दुनिया कि हर खुशी तुम्हें देना चाहती हूं, 
😎😎अब तुम बहुत कम में खुश हो तो रहो,
लेकिन मुझे वो सब चाहिए जो मैं deserve करती हूं।।




2 टिप्‍पणियां:

हैप्पी बर्थडे पापा

  पापा मेरी मां के अलावा वो पहले इंसान है, जिसने मुझे हमेशा महसूस कराया कि मैं कितनी ख़ास हूं । आपने मुझे हमेशा ऐसे रखा है, जैसे मैं कोई रा...